उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड पर शनिवार को प्रधानाचार्य भर्ती-2013 के अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड पर शनिवार को प्रधानाचार्य भर्ती-2013 के अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि चयन बोर्ड के जिम्मेदार अफसर जानबूझकर भर्ती को फिर से लटकाना चाह रहे हैं। इसलिए ऑनलाइन फार्म के सत्यापन में आ रही दिक्कत को दूर नहीं कर रहे हैं। घेराव कर रहे अभ्यर्थियों ने धरने पर बैठने का प्रयास किया साक्षात्कार का हवाला देकर हटा दिया। हालांकि चयन बोर्ड ऑनलाइन फार्म सत्यापन की अवधि दो दिन के लिए बढ़ा दी है। अब अभ्यर्थी 10 जनवरी तक फार्म सत्यापन कर सकते हैं। विज्ञापन

उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र वर्मा ने कहा कि यदि अभ्यर्थियों की विसंगतियों को वेबसाइट से सही करके दूर नही किया गया तो संगठन अभ्यर्थियों को एकजुट करके न्यायालय में वाद दाखिल करेगा, जिससे सभी अभ्यर्थियों के साथ न्याय हो सके।

डॉ. हरिप्रकाश ने कहा कि अभ्यर्थियों से नंबर व्हाट्सएप करने के लिए कहा जाता है लेकिन समस्या का निदान नहीं किया जा रहा है।  उन्होंने चयन बोर्ड सत्यापन अवधि बढ़ाने की मांग की। साथ ही बेबसाइट को अपडेट करते हुए सभी अभ्यर्थियों के डाटा को अपलोड करने की मांग की। प्रदर्शन में डॉ. उमेश प्रताप सिंह ,डॉ. लवकुश सिंह, डॉ. जयप्रकाश वर्मा, गार्गी श्रीवास्तव, डॉ. विनोद सिंह आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *